Kiu Band Hua Zakir Kha ka Show : आखिरकार क्यों बंद हुआ जाकिर खान का शो

6 Min Read

Zakir Khan Show : जब भी कोई व्यक्ति नई चीज के अंदर कदम रखता है तो उनसे गलती होना स्वभाव सी बात है जाकिर खान के साथ भी ऐसा ही हुआ है इन्होंने अपनी जर्नी स्टैंड अप कॉमेडियन के तौर पर शुरू की थी और देखते ही देखते यह भारत के लोगों के दिलों पर राज करने लगे भारत के इतने सारे व्यक्तियों में से शायद कोई व्यक्ति ऐसा होगा जिसने जाकर खाने के जितने इज्जत प्राप्त कर ली है।

लोगों के दिल में लेकिन जाकिर खान का जो वर्तमान समय में एक शो आया है इसको लेकर लोगों ने अच्छा उत्तर नहीं दिया है जिसकी वजह से उनके शो को बंद करना पड़ गया है यदि आपने जाकिर खान का वह शो देखा है और आप उसे शो के चाहने वाले हो तो आपके अंदर यह सवाल जरूर पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार जाकिर खान का शो क्यों बंद हो गया।

यदि आपके अंदर इस शो को लेकर काफी सारे सवाल मौजूद है तो आप सही जगह पर आ चुके हो क्योंकि आज आपको इस आर्टिकल के अंदर हम आपको इससे संबंधित सभी महत्वपूर्ण बातों के बारे में जानकारी प्रदान करने वाले हैं।

Kyo band hua Zakir ka show

यदि आप जाकिर खान को काफी ज्यादा पसंद करते हो तो आपको यह सवाल अंदर ही अंदर बहुत परेशान कर रहा होगा कि आखिरकार क्यों बंद हो गया जाकिर खान का शो देखिए बड़ी बात यह है कि लोग किसी भी व्यक्ति को तब तक ही देखते हैं ।

जब तक उसे व्यक्ति से उन लोगों को मनोरंजन मिलता है जैसे ही लोगों को मनोरंजन मिलना बंद हो जाता है तो वह उसे व्यक्ति को देखना बंद कर देते हैं ।

हालांकि जाकिर खान को सभी पसंद करते हैं लेकिन जो टीवी पर उतरने का इनका यह अनुभव है यह लोगों को पसंद बिल्कुल भी नहीं आया है जाकिर खान का यह तरीका अभी लोगों को समझ में नहीं आया है लोगों को वह मजा नहीं आ पा रहा है जो वह जाकिर खान से प्राप्त करने की कोशिश कर रहे थे जिसके कारण ज्यादातर लोगों ने जाकिर खान का शो देखना बंद कर दिया है ।

जिसके कारण अब टेलीविजन पर इसी शो की इतनी टीआरपी नहीं बड़ी है अब आप इतने समझदार तो हो ही सही जब तक किसी शो की अच्छी खासी टीआरपी नहीं होगी तब तक उसे शो को चलाने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि उसी के जरिए शो वालों की कमाई होती है जैसे ही शो घाटे में जाने लग जाता है तो उसे बंद करना पड़ जाता है ऐसा ही जाकर खान के शो के साथ में हुआ है।

जाकिर खान शो के बंद होने के कारण

वैसे तो कहीं सारे कारण हो सकते हैं इस शो के बंद होने के लिए लेकिन एक पहलू यह हो सकता है कि जाकिर को अभी सीधा टीवी की ऑडियंस से बात करने का अनुभव नहीं है जिसके कारण भी यह शो बंद हुआ है वही जाकिर खान अपने शो के अंदर यूट्यूब सेलिब्रिटी को बुलाते हैं। इनमें से ज्यादातर व्यक्तियों की एक्टिंग की कला वैसी नहीं होती है ।

जैसा टेलीविजन के लोग देखना चाहते हैं जिसके कारण भी यह शो फ्लॉप होता हुआ जा रहा है इसके अंदर जाकिर खान एक बॉलीवुड की सिलेब्रिटी को बुलाते हैं और यूट्यूब के प्रसिद्ध व्यक्तियों को बुलाते हैं जिसके कारण भी शो फेल हो गया है इसी तरह के और भी बहुत सारे कारण है।

Summery

इस आर्टिकल को पढ़ने से पहले आपके अंदर जाकिर खान के शो के बंधु होने को लेकर काफी सारे सवाल मौजूद होंगे आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपको अपने सभी महत्वपूर्ण सवालों का जवाब मिल चुका होगा आशा करते हैं । कि जिस उम्मीद को लेकर आप इस आर्टिकल को पढ़ने आए थे वह इच्छा आपकी जरूर पूरी हो गई हो यदि आपके अंदर फिर भी इसको लेकर कोई अन्य सवाल मौजूद है तो आप बिना किसी समस्या की हमसे उसे बारे में सलाह ले सकते हैं।

Faqs About Jaakir Khan show

क्यों बंद हो गया जाकिर खान का शो

इस शो की टीआरपी काफी ज्यादा गिर गई थी जिसके कारण शो को बंद करना पड़ा

जाकिर खान का शो दोबारा कब शुरू होगा

जाकिर खान को पहले अपने सोचने का नजरिया बदलना होगा। फिर इसके बाद में वह दोबारा से इस शो को चालू कर सकते हैं किसी बढ़िया टीवी चैनल के साथ में जोड़कर।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version