Priyank Sharma Biography : Age , Date of Birth, Birth Place, Height, Weight, Wife , Girl friend, Networth & More

7 Min Read

Priyank Sharma यदि आपने प्रेम शर्मा का नाम सुन लिया है तो आपके अंदर इनको लेकर सवाल पैदा हो रहे होंगे कि आखिरकार इन्होंने ऐसा क्या किया है जिसकी वजह से इतनी ज्यादा चर्चा में है यदि आपके अंदर प्रियंका शर्मा को लेकर काफी ज्यादा सवाल मौजूद है ।

तो आप सही जगह पर आ चुके हो क्योंकि आज आपको हम आपको उनके जीवन से जुड़े सभी महत्वपूर्ण बातों के बारे में जानकारी प्रदान करने वाले हैं इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपके अंदर इसको लेकर कोई भी सवाल नहीं बचेगा। तो आई फिर ज्यादा देरी न करते हुए जल्दी से जल्दी इनके बारे में जानना शुरू करते हैं।

Priyank Sharma Biography

यदि आपने प्रियंका शर्मा का नाम सुन लिया है तो आपके अंदर उनके कार्यों को लेकर सवाल पैदा हो रहा होगा और उनके चर्चा में आने के विषय को लेकर भी सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार यह इतनी ज्यादा चर्चा में क्यों है तो बात करें इनके चर्चा के विषय के बारे में तो यह एक एक्टर भी है ।

और एक डांसर भी है जिसकी वजह से यह चर्चा में बने रहते हैं बात करें इनके चर्चा में आने के बारे में तो उनकी चर्चा में आने का मूल विषय यह है कि उन्होंने काफी दिनों पहले एक गाने में काम किया था जिसका नाम है सारा इंडिया इसकी वजह से यह काफी ज्यादा चर्चा में आ चुके थे उसके बाद में इन्हें एक से बढ़कर एक वेब सीरीज में काम मिलने लगा तो आपने उनके प्रसिद्ध होने की वजह के बारे में जान लिया है।

Priyank Sharma Age

यदि आपने प्रियंका शर्मा का नाम सुन लिया है तो आपके अंदर उनकी आयु को लेकर सवाल पैदा हो रहे होंगे कि आखिरकार हिंदी आयु कितनी है बात करें उनकी आयु के बारे में किसी जानने के बाद में आपको थोड़ा झटका लग सकता है इनकी आयु 2024 तक 31 वर्ष की हो चुकी है।

Priyank Sharma Biography Overview

Post Name
NamePriyank Sharma
Age31 (2024)
Date of Birth 2 August 1993
Birth Place Delhi India
Height5 feet 8 Inch
Weight 70 kg
WifeNot Married
Girl Friend Divya Agarwal
Networth52 cr.
Priyank Sharma biography overview

Priyank Sharma Date of Birth

यदि आप प्रियंक शर्मा को पहले से ही जानते हो तो आपके अंदर उनकी जन्म तारीख को लेकर भी सवाल पैदा हो रहे होंगे कि आखिरकार इनका जन्म कहां हुआ था बात करें इनके जन्म के बारे में तो इनका जन्म 2 अगस्त 1993 में हुआ था

Priyank Sharma Birth Place

विद्या प्रेम शर्मा के चाहने वाले हो तो आपके अंदर उनके जन्म स्थान को लेकर भी सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार इनका जन्म कहां पर हुआ था बात करें इनके जन्म के बारे में तो इनका जन्म दिल्ली के अंदर हुआ था जो कि भारत में मौजूद है

Priyank Sharma Height

यदि आप प्रियंक शर्मा को पसंद करते हो तो आपके अंदर उनकी ऊंचाई को लेकर भी सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार उनकी ऊंचाई कितनी है बात करें उनकी ऊंचाई के बारे में तो इनकी ऊंचाई करीब 5 फीट 8 इंच के आसपास है

Priyank Sharma Weight

यदि आप प्रेम शर्मा को काफी ज्यादा पसंद करते हो तो आपके अंदर उनके वजन को लेकर भी सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार उनके अंदर कितना वजन पर बात करें इनके वजन के बारे में तो इनका वजन करीब 70 किलोग्राम के आसपास है

Priyank Sharma Wife

प्रियंक शर्मा का नाम सुनने से पहले आपके अंदर उनकी पत्नी को लेकर भी सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार उनकी शादी हुई है या नहीं बात करें उनकी शादी के बारे में तो आपको जानकर झटका लगने वाला है अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है जैसे ही उनकी शादी हो जाएगी इसका अपडेट हम आपके यहां पर दे देंगे।

Priyank Sharma Girl friend

यदि आप प्रियंक शर्मा को पसंद करते हो तो आपके अंदर उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर भी सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार उनकी गर्लफ्रेंड का क्या नाम है बात करें उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में तो इसके बारे में जानकारी बाहर आ चुकी है उनकी गर्लफ्रेंड का नाम दिव्या अग्रवाल है।

Priyank Sharma Networth

प्रेम शर्मा के काम के बारे में जानने के बाद में और उनकी प्रसिद्धि के बारे में जानने के बाद में आपके अंदर उनकी कमाई को लेकर सवाल पैदा हो रहे होंगे कि आखिरकार इन्होंने कितनी कमाई करी है बात करें उनकी संपत्ति के बारे में तो इनकी संपत्ति करीब 5 करोड रुपए के आसपास है।

Summery

इस आर्टिकल को पढ़ने से पहले आपके अंदर प्रियंका शर्मा को लेकर काफी सारे सवाल मौजूद होंगे आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपको अपने सभी महत्वपूर्ण सवालों का जवाब मिल चुका होगा आशा करते हैं।

कि जिस उम्मीद को लेकर आप इस आर्टिकल को पढ़ने आए थे वह इच्छा आपकी जरूर पूरी हो गई होगी यदि आपके अंदर फिर भी इनको लेकर कोई उन्हें सवाल पूछता है तो आप बिना किसी समस्या के हमसे इस बारे में सलाह ले सकते हो।

Faqs About Priyank Sharma

Priyank Sharma की आयु कितनी है

इनकी आयु 31 वर्ष के आसपास है

Priyank Sharma का जन्म कहां पर हुआ

इनका जन्म दिल्ली के अंदर हुआ था

Priyank Sharma की कुल संपत्ति कितनी है

इनकी कुल संपत्ति 5 करोड रुपए के आसपास है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version