Hina Khan Biography: Age , Date of Birth, Birth Place, Height, Weight, Husband, Boyfriend, Networth & More

Ravi
7 Min Read

Hina Khan : वर्तमान समय में हिना खान की काफी ज्यादा चर्चा चल रही है यदि आपने हिना खान का नाम सुन लिया है तो आप सही जगह पर आ चुके हो क्योंकि आज आपको इस आर्टिकल के अंदर हम आपको ही ना खान से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण बातों के बारे में जानकारी प्रदान करने वाले हैं।

इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपके अंदर ही ना खान को लेकर फिर भी सवाल नहीं बचेगा तो यह फिर ज्यादा देरी न करते हो जल्दी से जल्दी हिना खान से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण बातों के बारे में जानना शुरू करते हैं।

Hina Khan Biography

यदि आप हिना खान का नाम सुन रहे हो तो आपके अंदर यह सवाल जरूर पैदा हो रहा होगा क्या आखिर कार्य कौन है और इतनी ज्यादा क्यों प्रसिद्ध हो रही है तो आपको जानकारी हैरानी होगी विनोद कहीं सारे टीवी शो में काम किया है वहीं कुछ फिल्मों में इन्होंने छोटे-मोटे किरदार भी निभाई है

लेकिन उसकी वजह से उन्हें इतनी पहचान नहीं मिल पाएगी इन्हें यह पहचान एक टीवी सीरियल की वजह से मिली है उसे टीवी सीरियल का नाम है यह रिश्ता क्या कहलाता है किस आर्टिकल को यहां तक पढ़ने के बाद में अपने जान लिया है क्या कितना हिना खान कितनी प्रसिद्ध क्यों हुई है।

Hina Khan Age

यदि आपने हिना खान का नाम सुन दिया है और आपने उन्हें टीवी में काम करते हुए देख लिया है तो उनकी सुंदरता के कारण आप इनकी आयु के बारे में जानना चाहते होंगे और उनकी आयु के बारे में जानने के बाद में आपको खुद पर यकीन नहीं होगा बात करें हिना खान की आयु के बारे में तो इनकी आयु करीब करीब वर्तमान समय में 37 वर्ष की हो चुकी है इन्हें देखकर आप बिल्कुल भी नहीं बता सकते हो कि आखिरकार उनकी आयु इतनी ज्यादा हो चुकी है।

Hina Khan biography overview

Post NameHina Khan Biography: Age , Date of Birth, Birth Place, Height, Weight, Husband, Boyfriend, Networth & More
NameHina Khan
Age37 (2024)
Date of Birth2 August 1993
Birth PlaceSrinagar Jammu Kashmir
Height5 feet 8 Inch
Weight70 kg
Networth52 cr
BoyfriendRocky Jaiswal
Famous Serialyeh rishta kya kehlata hai
Hina Khan biography overview

Hina Khan Date of Birth

यदि आप हिना खान के चाहने वाले हो तो आपके अंदर उनकी जन्म तारीख को लेकर सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार इनका जन्म कितनी तारीख को हुआ था तो बात करें उनकी जन्म के बारे में तो इनका जन्म 2 अक्टूबर 1987 को हुआ था।

Hina Khan Birth Place

यदि आप हिना खान को पसंद करते हो तो आपके अंदर उनके जन्म स्थान को लेकर सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार उनका जन्म कौन सी जगह पर हुआ था बात करें कि ख के जन्म स्थान के बारे में तो इनका जन्म श्रीनगर जम्मू कश्मीर के अंदर हुआ था जिसे की भारत के ज्यादातर व्यक्ति जानते हैं।

Hina Khan Height

हिना खान के बारे में सुनने से पहले आपके अंदर इनकी शादी बनावट को लेकर भी सवाल पैदा हुआ होगा कि आखिरकार उनकी ऊंचाई कितनी हो सकती है बात करें उनकी ऊंचाई के बारे में तो उनकी ऊंचाई काफी अच्छी है इनकी ऊंचाई करीब 5 फीट 5 इंच के आसपास है।

Hina Khan Weight

यदि आपने हिना खान का नाम सुन लिया है तो आपके अंदर उनके वजन को लेकर भी सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार उनके अंदर कितना वजन मौजूद है बात करें हिना खान के अंदर मौजूद वचन के बारे में तो इनके अंदर भजन वर्तमान समय में करीब 60 किलोग्राम के आसपास है।

Hina Khan Husband

यदि आप हिना खान के चाहने वाले हो तो आपके अंदर हिना खान की शादी को लेकर सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार उनकी शादी हुई है या नहीं बात करें हिना खान की शादी के बारे में तो उनकी शादी अभी तक नहीं हुई है जैसे ही उनकी शादी हो जाएगी तो उसका अपडेट हम आपके यहां पर प्रदान कर देंगे।

Hina Khan Boyfriend

यदि आप हिना खान को काफी ज्यादा पसंद करते हो तो आपके अंदर मुझे पुराने अफेयर को लेकर भी सवार पैदा हो रहे होंगे कि आखिरकार इनका आखिर किसके साथ में चल रहा है बात करें उनके अफेयर के बारे में कहीं काफिर वर्तमान समय में रॉकी जयसवाल के साथ में चल रहा है

Hina Khan Networth

हिना खान के काम के बारे में जानने के बाद में आपके अंतर्गत की कमाई को लेकर सवाल जरूर पैदा हो रहे होंगे कि आखिरकार इन्होंने इंडस्ट्री में काम करके कितना ज्यादा पैसा कमाया है बात करें इनके काम के बारे में तो इसके बारे में जानने के बाद में आपको काफी भयंकर झटका लगने वाला है हिना खान ने इंडस्ट्री में काम करके करीब 52 करोड रुपए तक की कमाई कर ली है।

Summery

इस आर्टिकल को पढ़ने से पहले आपके अंदर हिना खान को लेकर काफी सारे सवाल मौजूद होंगे आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपको अपने सभी महत्वपूर्ण सवालों का जवाब मिल चुका होगा आशा करते हैं कि विश्व मूवी को लेकर आप इस आर्टिकल को पढ़ने आए थे वह इच्छा आपकी जरूर पूरी हो गई होगी । यदि आपके अंदर फिर भी फोन को लेकर कोई सवाल गुस्सा हो तो आप बिना किसी समस्या के हमसे इस बारे में सलाह ले सकते हैं।

Faqs About Hina Khan

Hina Khan की आयु कितनी है

इनकी आयु 37 वर्ष की हो चुकी है

Hina Khan का जन्म कहां पर हुआ था

इनका जम्मू कश्मीर नरेंद्र मोदी श्रीनगर में हुआ था।

Hina Khan की कुल संपत्ति कितनी है

इनकी कुल संपत्ति 52 करोड रुपए के आसपास है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *