Samsung Z Fold 6 & Samsung galaxy Flip 6 : Public review, Price, Latest announcement, Ram & Storage, Know more

Ravi
6 Min Read

Samsung Z Fold 6 & Samsung galaxy Flip 6 : एक समय था जब सैमसंग कंपनी ने अपने फोल्ड सीरीज के मोबाइल फोन बाजार में बता रहे थे तब ज्यादातर व्यक्तियों को यह पसंद नहीं आए थे लेकिन धीरे-धीरे कंपनी ने टेक्नोलॉजी पर काफी ज्यादा काम किया और जो इनके अंदर धीरे-धीरे कमियां थी उनको दूर किया जिसके कारण अब लोगों के अंदर इस तरह के मोबाइल फोन का अलग ही स्टार का जुनून देखने को मिल रहा है।

लोग पागलों की तरह इन मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हैं तो वर्तमान समय में सैमसंग कंपनी ने अपने इन दो नए मोबाइल फोन को लेकर बहुत बड़ा अनाउंसमेंट किया है यदि आप भी सैमसंग कंपनी के इन दो नए मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हो तो आप सही जगह पर आ चुके हो।

क्योंकि आज आपके इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको इन दोनों ही मोबाइल फोन से जुड़ी जरूरी बातों के बारे में बताने वाले हैं आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपके अंदर इसको लेकर कोई भी सवाल नहीं बचेगा तो आईए फिर ज्यादा देरी न करते हुए जल्दी से जल्दी इसके बारे में जानना शुरू करते हैं।

Samsung Z Fold 6 & Samsung galaxy Flip 6 Price

यदि आप इन मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हो तो सबसे पहले आपको पता होना चाहिए कि आखिरकार इन मोबाइल फोन की कीमत कितनी होने वाली है वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे ज्यादातर आदमी इन मोबाइल फोन को नहीं खरीद सकते हैं क्योंकि इन मोबाइल फोन के अंदर जो फीचर दिए गए हैं वह हर एक आदमी के अफोर्ड करने की चीज नहीं है।

आपको जानकर हैरानी होगी इस मोबाइल फोन की कीमत ही 130000 रुपए से शुरू होती है भारत में बहुत कम व्यक्ति ऐसे हैं जो इन मोबाइल फोन को खरीदेंगे लेकिन वही कुछ अमीर लोग भी है जिनकी यह मोबाइल फोन पहली पसंद बन चुके हैं।

Samsung Z Fold 6 & Samsung galaxy Flip 6 Latest announcement

सैमसंग कंपनी के मोबाइल फोन को पसंद करने वाले व्यक्तियों को जिस बात का इंतजार था इस बात को लेकर कंपनी ने बहुत बड़ी घोषणा कर दी है कंपनी ने मोबाइल फोन के बारे में बहुत महत्वपूर्ण बात का ऐलान किया है कंपनी ने कहा है लोगों की तरफ से उन्हें बहुत अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिली है उनके नए फोल्ड मोबाइल फोन को लेकर कंपनी का कहना है कि उनके पास में जो आंकड़े हैं उसे पता चलता है।

कि इस बार करीब डेढ़ गुना से भी ज्यादा लोगों ने इन मोबाइल फोन का फ्री आर्डर दिया है जिससे साफ पता चल रहा है कि अब आम आदमी के बीच में इस मोबाइल फोन का चलन बढ़ रहा है कंपनी आपको इन मोबाइल फोन के अंदर कुछ अलग ही स्तर की क्वालिटी प्रदान करने वाली है इसके अंदर आपको सभी तरह की नई तकनीकी दी जाएगी वहीं इसमें आपको आई का भी काफी शानदार अनुभव दिया जाएगा कंपनी का कहना है।

कि जो यह मोबाइल फोन उतरेंगे उनकी डिजाइन पर भी काफी ज्यादा काम किया जा रहा है कहीं प्रोटेक्शन को ध्यान में रखते हुए उनके प्रोटेक्शन को भी काफी मजबूत बनाया जाएगा।

Samsung Z Fold 6 & Samsung galaxy Flip 6 Ram & Storage

यदि आप इन मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हो तो आपको पता होना चाहिए कि आखिरकार उनकी कितनी रेम और स्टोरेज होने वाली है यदि आप इस बात को जाने बिना मोबाइल फोन को खरीदने चले जाते हो तो हो सकता है।

थोड़े सवाल आपके अंदर बच्च सकते हैं। बात करें मोबाइल फोन की Ram के बारे में तो सैमसंग गैलेक्सी ज फोल्ड 6 के अंदर आपको 12gb और 256gb की स्टोरेज मिलने वाली है वही गैलेक्सी ज फ्लिप 6 की बात करें तो इसके अंदर आपको 12 जीबी की रैम और 256 जीबी की स्टोरेज मिलने वाली है

Summary

इस आर्टिकल को पढ़ने से पहले आपके अंदर मोबाइल फोन को लेकर काफी सारे सवाल होंगे आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपको अपने सभी महत्वपूर्ण सवालों का जवाब मिल चुका होगा आशा करते हैं कि जिस उम्मीद को लेकर आप इस आर्टिकल को पढ़ने आए थे वह इच्छा आपकी जरूर पूरी हो गई होगी यदि फिर भी आपके अंदर इसको लेकर कोई अन्य सवाल बचता है तो आप बिना किसी समस्या के हमसे उसे बारे में सलाह ले सकते हैं ।

Faq About Samsung Z Fold 6 & Samsung galaxy Flip 6

Samsung Z Fold 6 & Samsung galaxy Flip 6 की कीमत कितनी होगी

इनकी कीमत 1 लाख से अधिक होगी

Samsung Z Fold 6 & Samsung galaxy Flip 6 भारत में कब लॉन्च होंगे

इनकी पहले से ही बुकिंग चालू हो चुकी है। यह मोबाइल फोन अगस्त के महीने में लॉन्च होंगे

Samsung Z Fold 6 & Samsung galaxy Flip 6 की खास बात क्या है

इसके अंदर आपको AI का सपोर्ट मिलेगा

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *