Laapataa Ladies Review by Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर ने लापता लेडिस का किया रिव्यू

Ravi
5 Min Read

Laapataa Ladies Review by Sachin Tendulkar : वर्तमान समय में एक वेब सीरीज को लेकर चारों तरफ काफी ज्यादा चर्चा हो रही है इस चर्चा के अंदर भाग खुद भारत के बड़े क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी भाग लिया है उन्होंने इसके बारे में अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ टिप्पणियां कही है।

जिन्हें लेकर लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है वहीं कुछ व्यक्ति इन टिप्पणियों को लेकर परेशान भी है नीचे इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि आखिरकार सचिन तेंदुलकर ने क्या कहा है लापता लेडिस सीरीज को लेकर तो आई फिर ज्यादा देरी न करते हुए लापता लेडीज वेब सीरीज का रिव्यू करते हैं।

Laapataa Ladies Full Story

वैसे Laapataa Ladies वेब सीरीज का नाम कुछ अटपटा है इस नाम से ही वेब सीरीज की पूरी कहानी जुड़ी हुई है जैसे कि आपको पता है कि भारत के आज बहुत सारे इलाकों में पुरानी मान्यताओं को माना जाता है जिसके चलते राजस्थान में एक घूंघट पड़ता है इसके चलते यहां की महिलाएं घूंघट करती है तो इसी को लेकर यह वेब सीरीज बनाई गई है इस वेब सीरीज के अंदर दिखाया गया है।

कि दो व्यक्ति अलग-अलग राज्य से एक ही शहर के अंदर शादी करने जाते हैं और शादी कर लेने के बाद में वह ट्रेन से सफर करके वापस लौट रहे होते है। दोनों ही जोड़ पास में बैठे होते हैं तो जैसे कि पहले जुड़े का स्टेशन आता है तो वह उतर जाता है यहां पर गलती यह हो जाती है कि वह दूसरे व्यक्ति की पत्नी को लेकर अपने साथ में चला जाता है क्योंकि दोनों की वेशभूषा सीमती और दोनों ने ही घूंघट ले रखा था।

ट्रेन से उतरते वक्त व्यक्ति को इस बात के बारे में पता नहीं चलता है जैसे ही वह ट्रेन के नीचे उतर जाते हैं फिर वह उसे अपने घर पर ले जाते हैं और घर पर जब दुल्हन का चेहरा देखा जाता है तो सब देखकर चौंक जाते हैं और फिर पूरा बवाल खड़ा हो जाता है इस तरीके का कुछ सीन देखने को मिलेगा।

आपको Laapataa Ladies वेब सीरीज के अंदर आप पूरा वेब सीरीज के सस्पेंस को देखना चाहते हो तो इसके लिए आपको वेब सीरीज को देखना होगा लिए देखते हैं कि आखिरकार सचिन तेंदुलकर ने इस वेब सीरीज को लेकर क्या कहा है।

Laapataa Ladies Review by Sachin Tendulkar

सचिन तेंदुलकर साहब ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा है कि Laapataa Ladies वेब सीरीज के अंदर जो कहानी दिखाई गई है। वह भारत के छोटे शहरों से जुड़ी हुई एक बहुत दिलचस्प और रोचक कहानी है।

यह देखने वाले दर्शक से अच्छी तरीके से बात करती है सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि उन्हें Laapataa Ladies की कहानी बहुत अच्छी लगी है और इसके अंदर जो कलाकारों ने बहुत दमदार प्रदर्शन किया है।

और बहुत अच्छी तरीके से महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश दिया है बिना किसी व्यक्तियों की भावनाओं को ठेस पहुंचते हुए हर किसी को यह मूवी देखना चाहिए इस मूवी के अंदर जो पत्र बनाए गए हैं।

उन्हें देखकर आप खुश भी होंगे दुखी भी होंगे अंत में सचिन तेंदुलकर ने अपनी बात कर खत्म करते हुए कहा है कि मेरे दोस्त किरण राव और आमिर खान को इस फिल्म के लिए बहुत-बहुत हार्दिक शुभकामनाएं

Summery. इस आर्टिकल को पढ़ने से पहले आपके अंदर मूवी को लेकर काफी सारे सवाल होंगे आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपको अपने सभी महत्वपूर्ण सवालों का जवाब मिल चुका होगा। आशा करते है।

जिस उम्मीद को लेकर आप इस आर्टिकल को पढ़ने आए थे वह इच्छा आपकी जरूर पूरी हुई होगी यदि आपके अंदर इसको लेकर कोई अन्य सवाल मौजूद है तो आप बिना किसी समस्या के हमसे कुछ बारे में सलाह ले सकते हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *