Infinix gt20 Pro and GT book to launch in India few days Know complete information about them here

Ravi
9 Min Read
Infinix gt20 Pro and GT book

Infinix gt20 Pro and GT book : अलग-अलग सेगमेंट के लिए अलग-अलग मोबाइल फोन बनाए जाते हैं यदि आप गेमिंग को काफी ज्यादा पसंद करते हो तो फिर इंफिनिक्स कंपनी के यह दो चीज ( Infinix gt20 Pro and GT book ) आपके लिए ही बनाई हुई है गेम खेलने वाले व्यक्तियों के लिए लांच करने जा रहा है।

भारत में जल्द ही इसी के अलावा जो व्यक्ति लैपटॉप के अंदर गेम खेलना पसंद करते हो तो आपके लिए GT Book काफी कमल का होने वाला है। नीचे इस आर्टिकल के अंदर हम आपको इन दोनों के बारे में जानकारी प्रदान करने वाले हैं इसके बाद में आपके अंदर इनको लेकर कोई भी सवाल नहीं बचेगा आईए फिर ज्यादा देरी न करते हुए जल्दी से जल्दी इनके बारे में जानना शुरू करते हैं।

Infinix gt20 Pro and GT book Launch Date

यदि आपको इंफिनिक्स कंपनी के ऊपर भरोसा है और आप पहले से ही इनके डिवाइस इस्तेमाल कर रहे हो तो आप इन दोनों का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे तो आपकी जानकारी के लिए बता दे GT 20 Pro पूरे ग्लोबल मार्केट के अंदर लॉन्च हो चुका है बस भारत के अंदर इसका लॉन्च होना बाकी है।

कंपनी का कहना है कि 21 में 2024 को इस भारत के अंदर लॉन्च कर देंगे वही बात करें जीडी बुक की लॉन्च डेट को लेकर तो अभी तक इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई खास जानकारी बाहर निकाल कर नहीं आई है।

लेकिन विशेषज्ञों का कहना है कि जिस दिन यह मोबाइल लॉन्च होगा उसी दिन GT book को भी लेकर कंपनी महत्वपूर्ण घोषणा करने वाली है।

Infinix gt20 Pro overview

Post nameInfinix gt20 Pro and GT book to launch in India few days Know complete information about them here
MobileInfinix gt20 Pro
PriceUpdate soon
Ram8Gb to 12 Gb
Storage256 GB
Battery5000 Mah
Charger45 W
ChipsetMediaTek diaminsity City 8200
Infinix gt20 Pro

Infinix gt20 Pro Price

किसी भी मोबाइल फोन को आप सभी खरीदोगे जब आपको उसकी कीमत के बारे में पता होगा तो आपकी जानकारी के लिए बता दे इस मोबाइल फोन की कीमत को लेकर अभी कोई ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है।

कंपनी ने इस मोबाइल फोन की कीमत अभी तक नहीं बताइए है जिस दिन मोबाइल फोन लॉन्च होगा उसी दिन मोबाइल फोन की कीमत के बारे में पता चलेगा।

Infinix gt20 Pro Camera

किसी मोबाइल फोन को खरीदने से पहले आपको उसके कमरे पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। तो बात करें मोबाइल फोन के अंदर मिलने वाले कैमरे को लेकर तो अभी तक मोबाइल फोन के कैमरे को लेकर कोई भी खुलासा नहीं हुआ है जैसे ही मोबाइल फोन के कैमरे के बारे में पता चलेगा तो इसका अपडेट हम आपके यहां पर देंगे।

Infinix gt20 Pro Ram Storage

Infinix gt20 Pro के अंदर जो आपको Ram मिलने वाली है इसे जानने के बाद में आप इसके दीवाने हो जाओगे इसके अंदर आपको 8GB रैम और 12gb रैम मिलने वाली है।

वही बात करें इसके अंदर मिलने वाली स्टोरेज के बारे में तो इसके अंदर आपको 256 जीबी तक की स्टोरेज मिलने वाली है। जिसकी वजह से इस मोबाइल फोन को लेकर आपका अनुभव काफी अच्छा होने वाला है।

Infinix gt20 Pro Battery Charger

मोबाइल फोन का सबसे जरूरी हिस्सा होता है उसके अंदर मिलने वाली बैटरी और उसके अंदर मिलने वाला फास्ट चार्जर तो आपकी जानकारी के लिए बता दे मोबाइल फोन के अंदर आपको 5000 माह की बैटरी मिलने वाली है।

वही 45 वोट का आपको इसके अंदर फास्ट चार्जर भी मिलने वाला है इतना ही नहीं इसके अंदर आपको वाटर और डस्टर रेजिस्टेंस का फीचर भी देखने को मिलने वाला है

Infinix gt20 Pro Chipset

मोबाइल फोन को गेमर के लिए बनाया गया है जिसके कारण इसके अंदर आपको चिपसेट भी काफी अच्छा देखने को मिलेगा Infinix gt20 Pro के अंदर आपको मीडियाटेक डायमंड सिटी 8200 का चिपसेट देखने को मिलेगा जिसकी वजह से मोबाइल फोन का उपयोग करने में आपको किसी भी तरह की समस्या का सामना नहीं करना होगा।

Infinix gt20 Pro Display

किसी भी मोबाइल फोन के अंदर इसकी डिस्प्ले काफी महत्वपूर्ण होती है तो बात करें मोबाइल फोन की डिस्प्ले के बारे में तो इसके अंदर आपको 6.5 इंच प्लस अमोलेड डिस्पले मिलने वाली है वहीं इसके रिफ्रेश रेट के बारे में बात कर रहे थे इसकी रिफ्रेश रेट 144 हज के आसपास होने वाली है।

Infinix GT Book Price

Infinix GT Book की कीमत जानकर आप बहुत ज्यादा हैरान होने वाले हो क्योंकि इसकी कीमत ठीक-ठाक रखी हुई है जिस हिसाब से इसके अंदर फीचर्स मिलने वाले हैं इस लैपटॉप की कीमत 112500 से लेकर 137500 के बीच में होने वाली है।

Infinix GT Book specification overview

DeviceInfinix GT Book
Launch DateNot Revealed
Price1.20 to 1.52 lakh
Ram32 Gb
Stroage1 TB
Display Size16 inch
Infinix GT Book

Infinix GT Book Ram Storage

इस लैपटॉप के अंदर जो आपको रैम मिलने वाली है उसे देखने के बाद में आप पूरी तरीके से दीवाने हो जाओगे। इसके अंदर आपको 32GB की रैम मिलने वाली है। वही बात करें मिलने वाली स्टोरेज के बारे में तो इसके अंदर आपको एक 1 TB के आसपास की स्टोरेज मिलने वाली है।

Infinix GT Book Battery

लैपटॉप कितनी देर तक चलेगा यह इस बात पर निर्भर करेगा कि आखिरकार उसके अंदर आपको बैटरी कैसे मिलने वाली है तो बात करें Infinix GT Book लैपटॉप के अंदर मिलने वाली बैटरी के बारे में तो इसके अंदर आपको 60 वाट की बैटरी मिलने वाली है। जिसकी वजह से मोबाइल फोन को लेकर आपका अनुभव काफी अच्छा हो जाने वाला है।

Infinix GT Book Display

यदि आप लैपटॉप को खरीदने का मन बना रहे हो तो पता होना चाहिए कि आखिरकार इसके अंदर आपको कैसे डिस्प्ले मिलने वाली है। तो आपकी जानकारी के लिए बता दे । Infinix GT Book लैपटॉप के अंदर आपको 16 इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है । जिसके कारण इस लैपटॉप को उपयोग करने का आपका अनुभव काफी अच्छा हो जाएगा।

Summery

इस आर्टिकल को पढ़ने से पहले आपके अंदर गत Infinix gt20 Pro and GT book को लेकर काफी सारे सवाल होंगे आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपको अपने सभी महत्वपूर्ण सवालों का जवाब मिल चुका है आशा करते हैं।

जिस उम्मीद को लेकर आप इस आर्टिकल को पढ़ने आए थे वह इच्छा आपकी जरूर पूरी हुई होगी यदि आपके अंदर इसको लेकर फिर भी अन्य कोई सवाल मौजूद है तो आप देना है तो समस्या के हमसे उस बारे में सलाह ले सकते हो।

Infinix GT Book भारत में कब लॉन्च होगा

अभी तक इसकी लॉन्च डेट फिक्स नहीं हुई है

Infinix gt20 Pro भारत में कब लॉन्च होगा

यह मोबाइल फोन 21 मई 2024 को भारत में लॉन्च होगा

Infinix GT Book की कीमत कितनी है

इसकी कीमत 120000 रुपए से लेकर 150000 के बीच में है

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *