Srikanth movie Box Office All Day Collection ,Total Collection, Movie Budget , Cast & More

Ravi
5 Min Read
Shrikant Movie

Srikanth Movie Box Office All Day Collection : वर्तमान समय में राजकुमार राव की श्रीकांत मूवी काफी ज्यादा चर्चित हो रही है यदि आपने इस मूवी का नाम सुन लिया है और आप मूवी को देखने की सोच रहे हो तो आपके अंदर यह सवाल उठ रहा होगा कि आखिरकार मूवी कैसी है और उसने Box Office पर कितनी कमाई करी है।

यदि आपके अंदर यह सवाल है तो आप सही जगह पर आ चुके हो क्योंकि हम आपको Shrikanth Movie का एक दिन से लेकर अब तक का पूरा कलेक्शन बताने वाले हैं आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपके अंदर Shrikant movie box office collection को लेकर कोई भी सवाल नहीं होगा। तो आईए फिर ज्यादा देरी न करते हुए जल्दी से जल्दी इसके बारे में जानना शुरू करते हैं।

Srikanth Movie Box Office All Day Collection

नीचे इस आर्टिकल के अंदर हम आपको बताने वाले हैं कि श्रीकांत मूवी ने शुरू से लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करी है यहां श्रीकांत मूवी का अब तक टोटल कलेक्शन कितना हुआ है तो आईए फिर ज्यादा देरी न करते हुए इसके बारे में जानना शुरू करते हैं।

Srikanth Movie box office collection Day wiseSrikanth Movie box office collection
Shrikant box office collection day 12.2 cr
Shrikant box office collection day 24.2 cr
Shrikant box office collection day 35.25 cr
Shrikant box office collection day 41.65 cr
Shrikant box office collection day 51.68 cr.
Shrikant box office collection day 61.50 Cr
Shrikant movie total Box Office Collection16.45 cr
Srikanth Movie

Srikanth Movie Budget

जब भी कोई फिल्म बनती है तो सबसे महत्वपूर्ण सवाल यह होता है कि आखिरकार मूवी कितनी ज्यादा चर्चित हुई है इसके बारे में साफ मूवी के बजट को देखकर पता लगाया जा सकता है बात करें Shrikant Movie के बजट के बारे में तो मूवी को बनाने में करीब 40 करोड रुपए खर्च हुए हैं।

लेकिन वही जो मूवी का कलेक्शन निकाल कर आया है उसे पता चल रहा है कि यह फिल्में ज्यादा कमाई नहीं करने वाली है क्योंकि 6 दिनों के अंदर मूवी ने केवल 17 करोड रुपए के आसपास तक की ही कमाई करी है इससे ज्यादा की उन्होंने कमाई नहीं करी है।

Shrikant Movie Cast

यदि आप Shrikant Movie को पसंद करते हो और मूवी को देखने जा रहे हो तो आपको यह पता होना चाहिए कि आखिरकार मूवी के अंदर कौन-कौन सी कास्ट है यानी कि कौन-कौन से अभिनेत्री आपको इसमें देखने को मिलेगी ।

तो मूवी के अंदर आपको राजकुमार राव देखने को मिलेंगे अलीया एफ देखने को मिलेगी वहीं ज्योतिका शरद खेल कर देखने को मिलेंगे इसी के अलावा आपको इसके अंदर रवि सिंह भी देखने को मिलेंगे।

Summery

इस आर्टिकल को पढ़ने से पहले आपके अंदर राजकुमार राव की मूवी Shrikant को लेकर काफी सारे सवाल होंगे लेकिन आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपको अपने सभी महत्वपूर्ण सवालों का जवाब मिल चुका होगा आशा करते हैं ।

जिस उम्मीद को लेकर आप इस आर्टिकल को पढ़ने आए थे वह अच्छा आपकी जरूरत पूरी हुई होगी यदि आपके अंदर इसको लेकर कोई हिंदी सवाल मौजूद है तो आप बिना किसी समस्या के हमसे उसे बारे में सलाह ले सकते हो।

Faq Shrikant Movie

What is the budget of Srikanth movie?

About Rs 40 crores to make this movie

How much has Srikanth movie made so far at the box office?

The movie has earned around Rs 17 crore so far

Will Rajkumar Rao’s Srikanth movie be a hit or a flop?

There is a high possibility of this movie being a flop because within 6 days the movie has earned only Rs 17 crores.

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *