Moto G85 5G : Price launched Date , Ram & Storage, Processor, Camera , Battery, Display

Ravi
7 Min Read

Moto G85 5G : यदि आप मोटरोला कंपनी को पसंद करते हो और इसका नया मोबाइल फोन खरीदना चाहते हो तो बिल्कुल यह आर्टिकल आपके लिए काफी कम का साबित होने वाला है क्योंकि इस आर्टिकल के अंदर हम आपको मोटरोला के नए मोबाइल फोन के बारे में बताने वाले हैं।

आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपके अंदर मोटरोला के इस मोबाइल फोन को लेकर कोई भी सवाल नहीं बचेगा तो आई फिर ज्यादा देरी ना करते हुए जल्द से जल्द मोटरोला के इस मोबाइल फोन के बारे में जानना शुरू करते हैं। नीचे हम आपको इस मोबाइल से संबंधित बैटरी रैम स्टोरेज और भी महत्वपूर्ण फीचर्स के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे।

Moto G85 5G Launched Date

यदी आप Moto G85 5G मोबाइल फोन को खरीदने की सोच रहे हो तो आपको पता होना चाहिए कि आखिर कौन मोबाइल फोन कब लांच होने वाला है। तो आपकी जानकारी के लिए बता दे मोबाइल फोन भारत में लॉन्च हो चुका है मोबाइल फोन को भारत में 10 जुलाई 2024 को लांच कर दिया गया है अब आप आसानी से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से इस मोबाइल फोन को खरीद सकते हो।

Moto G85 5G Overview

Post NameMoto G85 5G : Price launched Date , Ram & Storage, Processor, Camera , Battery, Display
Price13000 – 16000
Display6.67 inch
Performance6s generation 3 chipset
Ram12 GB
Storage256 GB
Camera50 MP
Battery5000 MAH
Moto G85 5G

Moto G85 5G Price

यदि आप इस मोबाइल फोन को खरीदना चाहते हो तो आपके मोबाइल फोन की कीमत पर काफी ज्यादा ध्यान देना चाहिए वैसे अभी तक मोबाइल की कीमत के बारे में ज्यादा जानकारी बाहर निकाल कर नहीं आई है फिर भी इस मोबाइल फोन की कीमत₹13000 से लेकर 16000 रुपए के बीच में है।

Moto G85 5G Display

किसी भी मोबाइल फोन का सबसे जरूरी हिस्सा होता है उसके अंदर मिलने वाले डिस्प्ले तो बात करें इसके अंदर मिलने वाली डिस्प्ले के बारे में तो यह काफी अच्छी मिलने वाली है इसके अंदर आपको पी ओलेड डिस्पले मिलने वाली है ।

वहीं इसकी साइज के बारे में बात करें तो इसकी साइज 6.67 इंच के आसपास होने वाली है वहीं इसकी रिफ्रेश रेट के बारे में बात करें तो इसकी रिफ्रेश रेट 120 हज के आसपास होने वाली है। जिसके कारण मोबाइल फोन और काफी ज्यादा आकर्षक हो जाता है।

Moto G85 5G performance

यदि आप इस मोबाइल फोन को खरीदने जा रहे हो तो आपको इसकी परफॉर्मेंस पर काफी ज्यादा ध्यान देना चाहिए परफॉर्मेंस निर्धारित होती है उसे मोबाइल फोन के अंदर मिलने वाली चिपसेट के अंदर तो बात करें।

इसके अंदर मिलने वाले चिपसेट के बारे में तो आपको इसके अंदर 6 s जेनरेशन 3 का चिपसेट मिलने वाला है। जिसकी वजह से आप मोबाइल फोन को बहुत अच्छा उपयोग कर सकोगे और इसके अंदर कहीं सारी चीज एक साथ कर सकोगे

Moto G85 5G Ram & Storage

यदि आप मोबाइल फोन को खरीदने की सोच रहे हो तो आपको पता होना चाहिए कि आखिरकार इसके अंदर रैम और स्टोरेज कितने मिलने वाली है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने इस बार इस मोबाइल फोन के अंदर काफी ज्यादा भारी मात्रा में रहे हमारी स्टोरेज प्रधान करी है।

बात करें मोबाइल फोन की रैम के बारे में तो इसके अंदर आपको 12 GB की Ram मिलने वाली है वहीं इसके अंदर मिलने वाली स्टोरेज के बारे में बात करें तो इसके अंदर आपको 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है।

Moto G85 5G Camera

यदि आप मोबाइल फोन के अंदर मिलने वाले कैमरा पर ज्यादा ध्यान देते हैं तो फिर यह मोबाइल फोन आपके लिए काफी कम का साबित होने वाला है क्योंकि इसके अंदर आपको ओस का फीचर देखने को मिलेगा आपको इसके अंदर आपको सोनी का 50 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा।

Moto G85 5G Battery

यदि आपका बाहर आना-जाना काफी रहता है तो आपको फिर मोबाइल फोन की बैटरी पर काफी ज्यादा ध्यान देना चाहिए बात करें मोबाइल फोन के अंदर मिलने वाली बैटरी के बारे में तो इसके अंदर आपको 5000 माह की बैटरी मिलने वाली है।

वही बात करें इसके अंदर मिलने वाले फास्ट चार्जर के बारे में तो इसके अंदर आपको 33 वाट का फास्ट चार्जर मिलने वाला है। जिसकी वजह से बैटरी की परफॉर्मेंस काफी अच्छी होने वाली है और बैटरी को चार्ज करने में भी ज्यादा समय नहीं लगेगा।

Moto G85 5G IP rating

यदि आपका बाहर आना-जाना काफी रहता है तो आपको एक बात का विशेष ध्यान देना चाहिए मोबाइल खरीदते समय की आखिरकार इस पर धूल मिट्टी और पानी का कितना असर पड़ने वाला है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे।‌‌

इसके अंदर आईपी रेटिंग 52 मिलने वाली है जिसकी वजह से आप आसानी से मोबाइल फोन को बाहर ले जा सकते हो वहीं यदि मोबाइल के ऊपर पानी की बूंदे गिरती भी है तो मोबाइल फोन पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा।

Summery

इस आर्टिकल को पढ़ने से पहले आपके अंदर मोबाइल फोन को लेकर काफी सारे सवाल होंगे आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपको अपने सभी महत्वपूर्ण सवालों का जवाब मिल चुका होगा आशा करते हैं। जिस उम्मीद को लेकर आप इस आर्टिकल को परीक्षा की जरूर यदि फिर भी आपके अंदर इसको लेकर कोई अन्य सवाल मौजूद है तो आप बिना किसी समस्या के हमसे उसे बारे में सलाह ले सकते हो।

Faq About Moto G85 5G

Moto G85 5G की कीमत कितनी होने वाली है

इसकी कीमत ₹11000 से लेकर ₹15000 के बीच में होने वाली है

Moto G85 5G भारत में कब लॉन्च होगा

यह मोबाइल फोन भारत में लॉन्च हो चुका है

Moto G85 5G के अंदर कितनी स्टोरेज होने वाली है

इसके अंदर 256 GB की स्टोरेज होगी।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *