Gukesh D Biography: Age, Date of Birth, Birth Place, Wife , Girl friend, Profession, Networth, Family

7 Min Read

Gukesh D : वर्तमान समय में Gukesh D के बारे में काफी ज्यादा चर्चा चल रही है यदि आपने इनका नाम सुन लिया है तो आप सही जगह पर आ चुके हो क्योंकि आज आपको इस आर्टिकल के अंदर हम आपको इनसे संबंधित सभी महत्वपूर्ण बातों के बारे में जानकारी प्रदान करने वाले हैं।

आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपके अंदर इसको लेकर कोई भी सवाल नहीं बचेगा तो आईए फिर ज्यादा देरी न करते हुए जल्दी से जल्दी इनके बारे में जानना शुरू करते हैं।

Gukesh D Biography

यदि आपने Gukesh D के बारे में सुन लिया है तो आपके अंदर उनके प्रसिद्ध होने की वजह को लेकर भी सवाल पैदा हो रहे होंगे कि आखिरकार यह इतने ज्यादा प्रसिद्ध क्यों हो रहे हैं बात करें उनके प्रसिद्ध होने के बारे में तो यह एक chess प्लेयर है ।

जिसकी वजह से यह काफी ज्यादा चर्चा में आ रहे हैं इन्होंने कई सारे मैच जीते हैं और वर्तमान समय में इनका एक मैच भी चल रहा है कोई इस आर्टिकल को यहां तक पढ़ने के बाद में अपने उनके प्रसिद्ध होने की वजह के बारे में जान लिया है।

Gukesh D biography overview

Post NameGukesh D Biography: Age, Date of Birth, Birth Place, Wife , Girl friend, Profession, Networth, Family
NameGukesh D
Age18 (2024)
Date of birth 29 May 2006
Birth Place Chennai
Networth50 lakh
WifeNot Married
Girl Friend Unkown
Gukesh D Biography Overview

Gukesh D Age

यदि आपने Gukesh D का नाम सुन लिया है तो आपके अंदर उनकी आयु को लेकर भी सवाल पैदा हो रहे होंगे कि आखिरकार उनकी आयु कितनी है इनकी आयु के बारे में जानने के बारे में आपको काफी बड़ा झटका लगने वाला है बात करें उनकी आयु के बारे में तो इनकी आयु 18 वर्ष हो चुकी है 2024 तक।

Gukesh D Birth Place

यदि आपने Gukesh D का नाम सुन लिया है तो आपके अंदर उनके जन्म तारीख को लेकर भी सवाल पैदा हो रहे होंगे ।

कि आखिरकार इनका जन्म कहां पर हुआ था बात करें इनके जन्म के बारे में तो इनका जन्म भारत के चेन्नई के अंदर हुआ था

Gukesh D Date of Birth

यदि आप Gukesh D को पसंद करते हो तो आपके अंदर उनके जन्म तारीख को लेकर सवाल पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार इनका जन्म कब आता है और यह अपना जन्मदिन कब मनाते हैं तो बात करें इनके जन्म के बारे में तो इनका जन्म 29 मई 2006 को हुआ था।

Gukesh D Wife

वर्तमान समय में Gukesh D चारों तरफ चर्चा में है यदि आपने इनका नाम सुन लिया है तो आपके अंदर उनकी शादी को लेकर भी सवाल पैदा हो रहे होंगे कि आखिरकार उनकी शादी हुई है या नहीं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी तक उनकी शादी नहीं हुई है अभी इनकी आयु बहुत कम है जैसे ही उनकी शादी हो जाएगी तो इसका अपडेट हम आपके यहां पर दे देंगे

Gukesh D Girl friend

शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा जिसे कभी किसी से प्यार नहीं हुआ हो ऐसा ही Gukesh D के साथ में भी है लेकिन अभी तक उनकी गर्लफ्रेंड का नाम पब्लिक के सामने नहीं आया है।

इन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड का नाम पब्लिक से छुपा कर रखा हुआ है जैसे ही उनकी तरफ से कुछ भी जानकारी मिलेगी इस बारे में तो उसका अपडेट हम आपके यहां पर दे देंगे

Gukesh D Networth

Gukesh D के बारे में जानने के बाद में आपके अंदर उनकी कमाई को लेकर भी सवाल पैदा हो रहे होंगे कि आखिरकार यह जो काम करते हैं।

उसे कम से इन्होंने कितना सारा पैसा कमा लिया है बात करें उनकी कमाई के बारे में तो उनकी कमाई करीब करीब 50 लख रुपए के आसपास है इन्होंने चेस खेल कर इतनी ज्यादा संपत्ति बना ली है।

Gukesh D Profession

वर्तमान समय में Gukesh D के बारे में जो चर्चा चल रही है उसे जानने के बाद में आपके अंदर यह सवाल जरूर पैदा हो रहा होगा कि आखिर कार्य करते क्या है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे यह एक बहुत शानदार के प्लेयर है जिसकी वजह से वर्तमान समय में काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं।

Gukesh D Family

Gukesh D के बारे में जानने के बाद में आपके अंदर उनकी फैमिली को लेकर भी सवाल पैदा हो रहे होंगे कि आखिरकार उनके परिवार में कौन-कौन है बात करें उनकी फैमिली के बारे में तो उनकी फैमिली में केवल उनके पिताजी के बारे में जानकारी बाहर निकाल कर आई है इनके पिता का नाम रजनीकांत है

Summery

इस आर्टिकल को पढ़ने से पहले आपके अंदर Gukesh D को लेकर काफी सारे सवाल मौजूद होंगे आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपको अपने सभी महत्वपूर्ण सवालों का जवाब मिल चुका होगा आशा करते हैं ।

कि जिस उम्मीद को लेकर आप इस आर्टिकल को पढ़ने आए थे वह इच्छा आपकी जरूर पूरी हो गई होगी यदि आपके अंदर फिर भी इसको लेकर कोई अन्य सवाल बसता है तो आप बिना किसी समस्या के हमसे उसे बारे में सलाह ले सकते हो

Faqs About Gukesh D

Gukesh D का जन्म कहां पर हुआ था

इनका जन्म चेन्नई में हुआ था

Gukesh D की आयु कितनी है

इनकी आयु 18 वर्ष के आसपास है

Gukesh D की गर्लफ्रेंड का क्या नाम है

इसको लेकर अभी भी कोई जानकारी बाहर नहीं आई है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version