Vaibhav Vishant Biography , Age , Date of Birth ,Birth Place, Networth, Wife, & More

Ravi
7 Min Read
Vaibhav Vishant

Vaibhav Vishant वर्तमान समय में वैभव विशांत काफी ज्यादा चर्चा के अंदर आ रहे हैं यदि आपने वैभव विशांत का नाम सुन लिया है तो आपके अंदर यह जिज्ञासा जरूर पैदा हो रही होगी कि आखिरकार यह कौन है और क्या करते हैं और इतनी ज्यादा चर्चा में क्यों आ रहे हैं।

यदि आपके अंदर यह सवाल है तो आप सही जगह पर आ चुके हो क्योंकि आज आपको इस आर्टिकल के अंदर हम आपको उनके जीवन से जुड़े सभी महत्वपूर्ण सवालों का जवाब देने वाले हैं आर्टिकल को पढ़ने के बाद में फिर आपके अंदर इनको लेकर कोई भी समान नहीं बचेगा। तो आईए फिर इनके बारे में जानना शुरू करते हैं।

Vaibhav Vishant Biography

Vaibhav Vishant का नाम सुनने के बाद में आपके अंदर यह सवाल जरूर पैदा हो रहा होगा कि आखिर कार्य करते क्या है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे यह कास्टिंग डायरेक्टर है इन्होंने बीते समय में कई सारी फेमस फिल्मों में काम किया है जिसकी वजह से भी काफी ज्यादा व्यक्ति उनका नाम जानते हैं।

वर्तमान समय में चर्चा में इस वजह से आ रहे हैं क्योंकि इन्होंने शादी करी है जिसके कारण चारों तरफ ही उनका नाम फैल रहा है तो इस आर्टिकल को यहां पर पढ़ने के बाद में अपने जान दिया है कि आखिरकार Vaibhav Vishant कोन है।

Vaibhav Vishant Biography overview 2024

PostVaibhav Vishant Biography , Age , Date of Birth ,Birth Place, Networth, Wife, & More
NameVaibhav Vishant
Age30 (2024) Not Confirmed
Date of birth1985 ( Not confirmed)
Birth Placeindia
Networth15 Cr.
WifeArushi Sharma
Marriage statusMarried
ProfessionCast Director
Famous FilmRead this Article
Vaibhav Vishant 2024

Vaibhav Vishant Age

Vaibhav Vishant के बारे में जानने के बाद में आपके अंदर ही सवाल जरूर पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार उनकी आयु कितनी है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे। उनकी आयु वर्तमान समय में करीब 35 वर्ष के आसपास है ऐसा हम अंदाजा लगा रहे हैं ऐसा इंटरनेट पर कहीं पर भी नहीं बताया गया है।

Vaibhav Vishant Date Of Birth

Vaibhav Vishant के वैसे तो काफी ज्यादा देखे चाहने वाले है यदि आप उनमें से एक हो तो आपके अंदर यह सवाल जरूर पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार इनका जन्म कब हुआ था।

तो आपकी जानकारी के लिए बता दे इसके बारे में भी इंटरनेट पर कुछ भी जानकारी नहीं मिली है लेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका जन्म तारीख 1985 के आसपास हुआ होगा।

Vaibhav Vishant Birth Place

Vaibhav Vishant की शारीरिक बनावट देखने से साफ पता चलता है कि इनका जन्म भारत के बाहर नहीं हुआ है इनका जन्म भारत के अंदर ही हुआ है लेकिन इसके बारे में पूरा स्पष्ट तौर पर नहीं कहा जा सकता है।

कि आखिरकार भारत के कौन से राज्य में और कौन से जिले के अंदर उनका जन्म हुआ है जैसे ही इसके बारे में कोई जानकारी पता लगेगी तो इसका अपडेट हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से दे देंगे।

Vaibhav Vishant Networth

Vaibhav Vishant के चारों तरफ चर्चा सुनने के बाद में एक बात को समझ में आ चुकी है कि यह काफी ज्यादा प्रसिद्ध आदमी है लेकिन अब सवाल यह उठता है कि आखिरकार इस व्यक्ति की कोई संपत्ति कितनी है।

Vaibhav Vishant

तो इस व्यक्ति की कुल संपत्ति के बारे में भी कहीं पर भी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन जिस हिसाब से इन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है उसे हिसाब से कहा जा सकता है कि उनकी कुल संपत्ति करीब करीब 15 करोड रुपए के आसपास है।

Vaibhav Vishant Wife

Vaibhav Vishant के बारे में जानने के बाद में आपके अंदर उनके जीवन को लेकर सबसे महत्वपूर्ण सवाल यह उठ रहा होगा कि आखिरकार उनकी पत्नी का क्या नाम है।

तो आपकी जानकारी के लिए बता दे उनकी पत्नी का नाम आरूषी शर्मा है। तो इस आर्टिकल को यहां तक जाने के बाद में अपने जान लिया है कि आखिरकार वैभव के साथ ही पत्नी का क्या नाम है।

Vaibhav Vishant Profession

Vaibhav Vishant के चारों तरफ चर्चा सुनने के बाद में आपके अंदर यह सवाल जरूर पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार यह क्या कार्य करते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे यह कास्टिंग डायरेक्टर है इन्होंने काफी ज्यादा फेमस फिल्मों में काम किया है।

Vaibhav Vishant Famous Films

Vaibhav Vishant के काम के बारे में जानने के बाद में आपके अंदर यह सवाल जरूर पैदा हो रहा होगा कि आखिरकार इन्होंने कौन सी फिल्म के अंदर कार्य किया है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे इन्होंने पीके, हैदर ,और बदलापुर जैसी फेमस मूवी में काम किया है।

Summery : इस आर्टिकल को पढ़ने से पहले आपके अंदर Vaibhav Vishant को लेकर काफी सारे सवाल होंगे लेकिन आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपको अपने सभी महत्वपूर्ण सवालों का जवाब मिल चुका होगा आशा करते हैं।

जिस उम्मीद को लेकर इस आर्टिकल को पढ़ने आए थे वह इच्छा आपकी जरूर पूरी हो गई होगी यदि आपके अंदर और कोई अन्य सवाल है तो आप बिना किसी समस्या के कमेंट बॉक्स में जाकर हमसे उस बारे में सलाह ले सकते हो।

क्या Vaibhav Vishant की शादी हो चुकी है

जी हां

Vaibhav Vishant की पत्नी का क्या नाम है

उनकी पत्नी का नाम आरूषी शर्मा है

Vaibhav Vishant की कुल संपत्ति कितनी है

इनकी कुल संपत्ति करीब 15 करोड रुपए के आसपास है।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *