Yamaha MT-15, Fascino and RayZR के रंग को देखकर दीवाने हुए लोग

Ravi
5 Min Read
Yamaha MT-15, Fascino and RayZR

Yamaha MT-15 Fascino and RayZR New colour Option : यदि आप बाजार में मौजूद किसी भी मोटरसाइकिल को खरीदना चाहते हो। लेकिन आपको उनके अंदर मौजूद रंग पसंद नहीं आ रहे हैं। तो आपको इन दो बाइक और स्कूटर की तरफ देख सकते हो क्योंकि इसके अंदर आपको काफी दमदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

साथ ही इनकी लुकिंग भी काफी अच्छी होने वाली है वही उनके अंदर आपको सबसे अलग हटकर रंग भी मिलने वाले हैं। तो आईए फिर ज्यादा देर ना करते हुए Yamaha MT-15, Fascino and RayZR फीचर्स और उनके अंदर मिलने वाले कलर ऑप्शन के बारे में जानते हैं।

Yamaha MT-15 Fascino Full Features 2024

वैसे भारत में पुरानी मोटरसाइकिल कंपनियों के बारे में बात करें तो उनमें से यामाहा एक बहुत पुरानी कंपनी है और काफी ज्यादा व्यक्ति इसके ऊपर भरोसा भी करते हैं। इस बाइक कंपनी ने हाल ही के अंदर एक नया बाइक का लॉन्च किया था इसके अंदर इन्होंने वर्तमान समय में नए कलर ऑप्शन भी दिए हैं।

जिसकी वजह से ज्यादातर व्यक्ति अब Yamaha MT-15, Fascino की तरफ आकर्षित हो रहे हैं। बात करें इसके अंदर मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इस बाइक के अंदर आपको 155 सीसी के आसपास का इंजन देखने को मिलेगा। जिसकी वजह से बाइक की परफॉर्मेंस काफी अच्छी हो जाने वाली है। वहीं इसके अंदर आपको 18.4 BHP के आसपास की पावर देखने को मिलेगी वहीं इसके अंदर मिलने वाले टॉर्क के बारे में तो इसके अंदर आपको 14.1 nm का टॉक मिलने वाला है।

Yamaha MT-15 Fascino

वही बात करें इसके अंदर मिलने वाले ब्रेकिंग सिस्टम के बारे में तो इसके अंदर आपको डिस्क ब्रेक का सिस्टम मिलने वाला है वही बात करें इसकी कीमत के बारे में तो इसकी कीमत 79000 के आसपास से इसकी ऑन रोड कीमत का भी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन इसकी ऑन रोड कीमत करीब 150000 रुपए के आसपास होने वाली है। बात करें इसके अंदर मिलने वाले नए कलर के बारे में तो इसके अंदर आपको न्यू मैटेलिक ब्लैक कलर मिलाने वाला है।

BikeYamaha MT-15, Fascino
Price1.5 Lakh
Engine155 CC
BHP18.4 BHP
Torque14.1 NM
Yamaha MT-15, Fascino

Yamaha MT-15 RayZR 125 Full Features

यदि आप यामाहा कंपनी का Yamaha MT-15, RayZR 125 स्कूटर भी खरीदना चाहते हो तो इसके अंदर भी आपको काफी दमदार फीचर्स और काफी अच्छे कलर ऑप्शन मिलने वाले हैं।जिसकी वजह से ज्यादातर लोग इसके भी दीवाने हुए पड़े हैं बात करें इसकी कीमत के बारे में तो इसकी कीमत करीब 85000 के आसपास होने वाली है।

वही बात करें इसके अंदर मिलने वाले इंजन के बारे में थे इसके अंदर 125 सीसी के आसपास का इंजन देखने को मिलेगा वहीं इसके अंदर मिलने वाली पावर के बारे में बात करें तो इसके अंदर आपको 8.02bhp के आसपास की पावर देखने को मिलने वाली है।

दो वहीं इसके अंदर मिलने वाले तोड़कर के बारे में बात करें तो इसके अंदर आपको 10.3 NM के आप-पास का टॉर्क मिलने वाला है। वहीं इसके अंदर मिलने वाले कलर ऑप्शन के बारे में बात करते उसके अंदर आपको Cyan Blue रंग मिलाने वाला है जिसकी वजह से यह स्कूटर काफी ज्यादा लोगों को आकर्षित करने वाला है।

ScooterYamaha MT-15, RayZR 125
Price1 Lakh
Engine125 CC
ColourCyan Blue
BHP8.02 BHp
Torque10.3 NM
Yamaha MT-15, RayZR 125

Summery इस आर्टिकल को पढ़ने से पहले आपके अंदर Yamaha MT-15, Fascino and RayZR को लेकर काफी सारे सवाल होंगे लेकिन आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपको अपने उन सभी सवालों का जवाब मिल चुका होगा।

आशा करते हैं। जिस उम्मीद को लेकर आप इस आर्टिकल को पढ़ने आए थे वह इच्छा आपकी जरूर पूरी हो गई होगी यदि आपके अंदर इसको लेकर कोई अन्य सवाल मौजूद है तो आप बिना किसी समस्या के हमसे उसे बारे में सलाह ले सकते हो।

Yamaha MT-15, Fascino की कीमत कितनी होने वाली है

इसकी कीमत 150000 रुपए के आसपास होने वाली है।

Yamaha MT-15 RayZR की कीमत कितनी होने वाली है

इसकी कीमत ₹100000 के आसपास होने वाली है।

Yamaha MT-15, Fascino and RayZR की विशेष बात क्या है

इनके अंदर आपको सबसे अलग कलर ऑप्शन मिलेंगे। इसके बारे में जानने के लिए कृपया आर्टिकल को पढ़े।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *