Kia Sonet Facelift All Specifications Review : फीचर्स जानने के बाद में खरीदने को मजबूर हो जाओगे इस कार को

Ravi
9 Min Read

Kia Sonet Facelift आपको जानकर यकीन नहीं होगा इस कार कंपनी को भारत में आए अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं लेकिन फिर भी इस कर कंपनी ने लोगों के अंदर अपनी जगह बना ली है। बात करें इस कार के अंदर मिलने वाले नए फीचर्स के बारे में तो कार के अंदर एक से बढ़कर एक काफी शानदार और काफी तगड़े फीचर्स मिल रहे हैं।

जिसकी वजह से उनके बारे मैं जानने के बाद में आप खुद कार को खरीदने से नहीं रोक पाओगे। नीचे इस आर्टिकल में हम आपको इस Kia Sonet Facelift Car से संबंधित सभी महत्वपूर्ण पहलुओं के बारे में बताने वाले हैं आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपके अंदर इसको लेकर कोई भी अन्य सवाल नहीं बचेगा।

Kia Sonet Facelift Launch Date

यदि आप Kia Sonet Facelift कार को खरीदना चाहते हो तो आपको पता होना चाहिए कि आखिरकार कार भारत में कब लांच होने वाली है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे यह कर भारत के अंदर लॉन्च हो चुकी है। और इस कार की बिक्री भी शुरू हो चुकी है। आप बहुत आसानी से Kia Sonet Facelift कार को खरीद सकते हो।

Kia Sonet Facelift All Specifications Review : फीचर्स जानने के बाद में खरीदने को मजबूर हो जाओगे इस कार को

अब बिना किसी समस्या के यदि आप चाहो तो इसका पहले ही अनुभव कर सकते हो वर्चुअल रियलिटी के माध्यम से इसका इन्होंने ऑप्शन दिया है कर कंपनी की वेबसाइट पर । इससे आपको काफी हद तक कार का सही अनुभव हो जाएगा।

Post NameKia Sonet Facelift All Specifications Review : फीचर्स जानने के बाद में खरीदने को मजबूर हो जाओगे इस कार को
CarKia Sonet Facelift
Launch DateLaunched
Price8 – 16 Lakh
Air Bage6
Special FeaturesRead this Article
Breaking SystemFront wheel disc
Engine power998 – 1493 cc
TransmissionManual , Automatic
Seating Capacity5

Kia Sonet Facelift Price

यदि आप Kia Sonet Facelift कार को खरीदने की सोच रहे हो तो आपको पता होना चाहिए कि आखिरकार इस कर की कीमत कितनी होने वाली है ताकि फिर आपको बाद में किसी भी तरह की समस्या का सामना ना करना पड़े। तो बात करें कार की कीमत के बारे में तो इस कार की कीमत₹800000 से लेकर 16 लाख रुपए के बीच में निर्धारित करी गई है।

कार की शुरुआती मॉडल की कीमत ₹800000 हैं वहीं प्रीमियम मॉडल की कीमत 16 लख रुपए हैं इस बीच में कर के कई सारे मॉडल आते हैं आप अपनी जरूरत के हिसाब से उसे मॉडल को खरीदने का निर्णय कर सकते हो।

Kia Sonet Facelift Airbag

यदि आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हो तो आपको Kia Sonet Facelift कार के अंदर मिलने वाले Air bag के ऊपर जरूर ध्यान देना चाहिए क्योंकि यदि आपके साथ में कोई दुर्घटना हो जाती है। तो इनके माध्यम से आप आसानी से बच सकते हो।

तो इसके अंदर आपको काफी ज्यादा एयरबैग मिलने वाले हैं कर के अंदर आपके करीब 6 एयर बैग मिलने वाले हैं जिसकी वजह से यदि कोई दुर्घटना होती है तो कार के अंदर बेटे किसी भी व्यक्ति को ज्यादा चोट नहीं पहुंचेगी।

Kia Sonet Facelift Special Features

Kia Sonet Facelift कार के अंदर आपको इस सेगमेंट के अंदर काफी अच्छी और काफी शानदार फीचर मिलने वाले हैं बात करें कर के अंदर मिलने वाले ब्रेकिंग सिस्टम के बारे में तो इसके अंदर आपको एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम मिलने वाला है।

वहीं इसके अंदर आपको इमरजेंसी स्टॉक सिग्नल भी मिलने वाला है जिसके कारण यदि आपके सामने चलती हुई कार अचानक से रुक जाती है तो आपकी कर भी रुक जाएगी और दुर्घटना होने से आप बच जाओगे वहीं इसमें आपको ब्रेक फोर्स असिस्टेंट का सिस्टम भी मिलने वाला है।

इतना ही नहीं इसके अंदर आपको इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोलर का सिस्टम भी मिलने वाला है इतना ही नहीं इसके अंदर आपको हल स्टार्ट एसिस्ट कंट्रोल का भी सिस्टम मिलेगा। और वहीं इसके अंदर आपको व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट का भी सिस्टम मिलेगा इन फीचर्स की वजह से यह‌ Kia Sonet Facelift कार काफी ज्यादा डिमांड वाली बन जाती है क्योंकि इस रेंज के बीच में शायरी आपको किसी दूसरे कार के अंदर इतने अच्छे फीचर्स देखने को मिले।

Kia Sonet Facelift Breaking System

यदि आप Kia Sonet Facelift कार को खरीदने हो तो इसके अंदर आपको ब्रेकिंग सिस्टम भी काफी गजब का करने वाला है बात करें इसके अंदर मिलने वाले ब्रेकिंग सिस्टम के बारे में तो इसके अंदर आपको फ्रंट में डिस्क ब्रेक का सिस्टम मिलने वाला है नहीं पीछे की तरफ आपको साधारण ब्रेक मिलने वाले हैं ‌। इस रेंज के अंदर बहुत कम कर ऐसी होती है जिसके अंदर आपको इतने अच्छे शानदार ब्रेकिंग सिस्टम मिल सके।

Kia Sonet Facelift Engine Power

यदि आप इस Kia Sonet Facelift कार को खरीदने की सोच रहे हो तो आपको पता होना चाहिए कि आखिरकार इस कर के अंदर आपको कितनी इंजन पावर मिलने वाली है तो बात करें आपको इस कर के अंदर 998 सीसी से लेकर 1493 सीसी का इंजन मिलने वाला है जो की काफी गजब का होने वाला है जिसके कारण इस कर को उपयोग करने का आपका अनुभव काफी अच्छा हो जाने वाला है

Kia Sonet Facelift Transmission

Kia Sonet Facelift कार को खरीदने से पहले आपको इसके अंदर मिलने वाले ट्रांसमिशन के बारे में पता होना चाहिए ताकि फिर आपको किसी भी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े तो इसके अंदर आपको तीन तरह के ट्रांसमिशन मिलने वाले हैं आप चाहो तो ऑटोमेटिक भी खरीद सकते हो।

और आप चाहो तो मैन्युअल भी खरीद सकते हो इसी के अलावा आपको इसमें मैन्युअल क्लच फ्री भी गियरिंग सिस्टम मिलने वाला है जो की सबसे अनोखा है ऐसा आपको किसी दूसरे सेगमेंट में नहीं देखने को मिलेगा।

Kia Sonet Facelift Seating Capacity

अक्सर लोग जब भी कार को खरीदने हैं तो इस बात पर ज्यादा ध्यान देते हैं कि आखिरकार कार के अंदर कितने व्यक्ति आराम से बैठ सकते हैं बात करें इसका आपकी सीटिंग कैपेसिटी के बारे में तो Kia Sonet Facelift कार के अंदर आराम से पांच व्यक्ति बैठ सकते हैं और आप आसानी से कहीं-कहीं भी यात्रा कर सकते हो। यदि आपके परिवार में पांच ही सदस्य हैं तो फिर यह कर आपके लिए काफी फायदे का सौदा साबित होने वाली है।

Summery इस आर्टिकल को पढ़ने से पहले आपके अंदर Kia Sonet Facelift कार को लेकर काफी सारे सवाल होंगे लेकिन आर्टिकल को पढ़ने के बाद में आपको अपने उनसे भी महत्वपूर्ण सवालों का जवाब मिल चुका होगा।

आशा करते हैं जिस उम्मीद को लेकर आप इस आर्टिकल को पढ़ने आए थे वह इच्छा आपकी जरूर पूरी हुई होगी यदि आपके अंदर इसको लेकर कोई अन्य सवाल बचता है तो आप बिना किसी समस्या के हमसे उसे बारे में सवाल ले सकते हो।

Kia Sonet Facelift की कीमत कितनी होने वाली है

इसकी कीमत 8 लाख से 16 लाख के बीच में होने वाली है

Kia Sonet Facelift भारत में कब लांच होगी

कृपया इस आर्टिकल को पडे

Kia Sonet Facelift कें अंदर एयर बेग मिलेंगे

6

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *